एनएफएल के पास शुरुआती सप्ताह के लिए प्रति गेम औसतन 22.3 मिलियन दर्शक हैं, इसका उच्चतम रिकॉर्ड किया गया है

क्रिकेटवॉच का ग्रुप अभी ज्वाइन करें Join Now
क्रिकेटवॉच का ग्रुप ज्वाइन करें Join Now

एनएफएल ने लीग ओपनिंग वीक के दौरान प्रति गेम औसतन 22.3 मिलियन दर्शकों को दर्ज किया, जो इसे सबसे अधिक बनाता है सप्ताह 1 लगातार दूसरे वर्ष रिकॉर्ड किया गया।

लीग और नीलसन के अनुसार, टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफार्मों पर औसत प्रति मैच पिछले सीजन के 21 मिलियन सप्ताह 1 के औसत की तुलना में 5% की वृद्धि थी।

वृद्धि के हिस्से को दर्शकों को गिना जाने के तरीके में बदलाव के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। नीलसन ने उसका उपयोग करना शुरू कर दिया बड़ा आंकड़ा पैनल 1 सितंबर से शुरू होने वाली सभी घटनाओं के लिए कार्यप्रणाली और नए टेलीविजन सीजन की आने वाली शुरुआत के साथ मेल खाता है।

इस साल की शुरुआत में, नीलसन ने हवाई और अलास्का को छोड़कर सभी राज्यों के लिए बाहर दर्शकों को मापना शुरू किया, साथ ही साथ स्मार्ट टेलीविजन और केबल और सैटेलाइट सेट भी।

नीलसन ने पहले 44 मुख्य मीडिया बाजारों को मापा, जिसने देश के 65% को कवर किया।

यह लगातार तीसरा सीजन था जब 16 में से कम से कम चार खेल कम से कम 20 मिलियन तक पहुंच गए।

एनबीसी में दो सबसे अधिक देखे जाने वाले खेल थे।

सुपर बाउल डिफेंडिंग चैंपियन डलास पर फिलाडेल्फिया से 24-20 जीत पिछले गुरुवार को सलामी बल्लेबाज के दौरान, टेलीविजन और डिजिटल पर औसतन 28.3 मिलियन पर सलामी बल्लेबाज ने इसे एनएफएल का दूसरा मैचिंग मैच बना दिया। खेल औसतन 31.6 मिलियन था और पिछले साल बाल्टीमोर के लिए कैनसस सिटी के खिलाफ पिछले साल 29.2 मिलियन अंक के रिकॉर्ड को पार कर गया होगा। मौसम में देरी तीसरी तिमाही में, मैच ने एक घंटे से अधिक समय तक गिरफ्तार किया।

बाल्टीमोर पर बफ़ेलो 41-40 जीत रविवार की शाम, औसतन 24.7 मिलियन, 2022 के बाद से सबसे अधिक देखा गया एसएनएफ सलामी बल्लेबाज।

दो खेलों के लिए 26.5 मिलियन एनबीसी और मोर का औसत इसका दूसरा सबसे बड़ा औसत उद्घाटन सप्ताह है। 2015 के स्टीलर्स और स्टीलर्स-पितृवतों और काउबॉय-गिअन्ट्स की सूची औसतन 27.2 मिलियन तक पहुंच गई।

के बीच दोपहर की प्रतियोगिता का अंत डेट्रायट और ग्रीन बे सीबीएस पर औसतन 24 मिलियन, नेटवर्क में सबसे अधिक देखे जाने वाले सप्ताह 1 मैच 1998 में एनएफएल अधिकारों पर प्रतिक्रिया के बाद से। पैकर्स ने ग्रीन बे के साथ मीका पार्सन्स की शुरुआत में लायंस के खिलाफ 27-13 की जीत प्रदर्शित की।

सीबीएस के पास अपने छह -गेम डबल -हेड पैकेज के लिए औसतन 20.4 मिलियन हैं। शुरुआती चार गेम विंडोज – शीर्षक से न्यूयॉर्क जेट्स के खिलाफ पिट्सबर्ग की 34-32 की जीत – औसतन 17.1 मिलियन।

शिकागो पर मिनेसोटा 27-24 की वापसी जीत सोमवार शाम, ईएसपीएन, एबीसी और ईएसपीएन 2 पर औसतन 22.1 मिलियन पर, दूसरे एमएनएफ मैच ने ईएसपीएन को 2006 में एक मुख्य ब्रॉडकास्टर के रूप में और पिछले साल की तुलना में 8% की वृद्धि के रूप में देखा है।

नक़ल करना वाशिंगटन 21-6 न्यूयॉर्क दिग्गजों के खिलाफ जीतछह मैचों में रविवार की शुरुआत में फॉक्स सिंगल-रेशेदार औसतन 17.9 मिलियन था।

ब्राजील में पिछले शुक्रवार को मैच के बीच लॉस एंजिल्स लोडर और कैनसस सिटी प्रमुख YouTube टीवी और एनएफएल डिजिटल प्लेटफार्मों पर, दुनिया भर में औसतन 17.3 मिलियन। लोडर 27-21 की जीत के लिए अमेरिकी औसत 16.2 मिलियन था, जिसमें लॉस एंजिल्स और कैनसस सिटी में लाइव कार्यक्रम शामिल थे।

एपी एनएफएल: https://apnews.com/hub/nfl

Related Articles